Madhya Pradeshs Sidhi District Bus fall in canal : अब तक कुल 35 शव बरामद किए गए

बस में करीब 50 लोग थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे। नहर में पानी अधिक है, इसलिए पूरी बस उसमें समा जाती है। दुर्घटना के बाद, आसपास के ग्रामीण आ गए और उन्होंने कई लोगों को नहर से निकाला।

Madhya Pradeshs Sidhi District Bus fall in canal  : अब तक कुल 35 शव बरामद किए गए
Madhya Pradeshs Sidhi District Bus fall in canal

आज मध्य प्रदेश के सीधी में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी बस नहर में गिर गई। हादसा रीवा-सीधी सीमा के पास  के छुहियाघाटी पास हुआ। यह बाणसागर परियोजना की नहर है, जिसमें बस गिर गई है। नहर से सात लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

मौके पर एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में लगी है। यह हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ। बारह से ज्यादा लोग खुद पानी से बाहर आ चुके हैं। दुर्घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारी से पूरी जानकारी ली और बाणसागर बांध से नहर के पानी को रोकने का आदेश दिया, ताकि नहर में पानी कम किया जा सके और राहत कार्य में तेजी लाई जा सके।बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे। नहर में पानी अधिक है, इसलिए पूरी बस उसमें समा जाती है। दुर्घटना के बाद, आसपास के ग्रामीण आ गए और उन्होंने कई लोगों को नहर से निकाला।

Last Updated :